Skip to content

Top 5 Upcoming Indian Web Series: इस साल रिलीज होगी ओटीटी पर, ये 5 जबरदस्त वेब सीरीज

डेस्क: भारतीय दर्शकों के लिए फिलहाल ओटीटी प्लेटफॉर्म(OTT Platform) मनोरंजन के लिए सबसे अच्छा स्रोत बन गया हैं। लॉकडाउन में ओटीटी प्लेटफॉर्म ने दर्शकों को ओर खिंचा और अब एक से बढ़कर एक दमदार फिल्में और वेब सीरीज देखने को मिल रही हैं। ऐसे में अब फिर से आपको इस साल ऐसे कुछ भारतीय वेब सीरीज देखने को मिलेगी , जिसका दर्शकों को काफी समय से इंतजार था। तो आज हम आपको ऐसे 5 वेब सीरीज(Web Series) के बारें में बताने जा रहे हैं जो जल्द आपको अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म में देखने को मिलेगी।

मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3 )

अमेज़न प्राइम(Amazon Prime) की सबसे धमाकेदार वेब सीरीज ”मिर्जापुर” की फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा हो गई है। इस सीरीज के अभी तक दो सीजन आ चुके हैं और दोनों सीजन सुपर हिट रहें हैं। इस सीरीज के सभी कलाकारों ने बेहतरीन अभिनय किया है। अब दर्शकों को तीसरे सीजन का इंतजार है जो जल्द ही आपको देखने को मिलने वाली है। फ़िलहाल निर्माताओं ने इसके तीसरे सीजन की आने की रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है।

फाइंडिंग अनामिका ( Finding Anamika )

बॉलीवुड की 90 दशक की अदाकारा माधुरी दीक्षित(Madhuri Dixit) जल्द ओटीटी प्लेटफार्म में दस्तक देने के की तैयारी कर रही है। उनकी सीरीज ‘फाइंडिंग अनमिका’ जल्द ही दर्शकों को नेटफ्लिक्स पर देखने को मिलेगी। यह सीरीज थ्रिलर वेब सीरीज है। इसमें माधुरी दीक्षित के आलावा संजय कपूर(Sanjay Kapoor) और मानव कौल(Manav Kaul) अहम भूमिका में हैं। अगर आपको थ्रिलर कहानी पसंद है तो यह आपको आ सकती है।

कोटा फैक्ट्री सीजन 2(Kota Factory Season 2 )

कोटा फैक्ट्री(Kota Factory) साल 2019 में टीवीएफ (TVF) की एक सीरीज में एक थी, जिसने अपने दमदार कहानी से दर्शकों का ध्यान अपनी और खींचा था। जैसे की नाम से ही इस सीरीज का पता चल रहा है कि ”कोटा फैक्ट्री” कोटा शहर में स्थित कोचिंग क्लास, बच्चों की पढ़ाई का बोझ, माता-पिता के सपने इस पर आधारित इस सीरीज से अब दर्शकों की तरफ से इस तरह के कंटेंट की डिमांड होने लगी हैं। आपको बता दें, कोटा फैक्ट्री का दूसरा सीजन का ट्रेलर रिलीज होव् गया है और जल्द आपको दूसरा सीजन नेटफ्लिक्स(Netflix) पर देखने को मिलेगा।

दिल्ली क्राइम सीजन 2 ( Delhi Crime Season 2 )

दिल्ली का निर्भया कांड (Nirbhaya Kaand) तो आपको जरूर याद होगा। इसी दर्दनाक हादसे पर आधारित बनी दिल्ली क्राइम (Delhi Crime) सीरीज हैं। जिसने सच को पर्दे पर दिखाने में सफल रही थी। इस सीरीज में शेफाली शाह, रसिका दुग्गल और अन्य कलाकारों ने अपनी बेहतरीन अभिनय से सबका दिल जीता था। इस सीरीज का दूसरा सीजन नेटफिल्क्स में जल्द आने वाला है।

रूद्र ( Rudra )

बॉलीवुड के सिंगम (Singham) अजय देवगन ओटीटी प्लेटफार्म पर अपनी पहली सीरीज लाने के लिए तैयार है। इस सीरीज का रूद्र है,जिसमें वह एक पुलिस वाले का किरदार निभा रहे है। वैसे तो आप जानते ही हैं अजय का पुलिस के किरदार से कितना प्यार रहा है। इस सीरीज में भी वह इस प्यार को बरकरार रखते हुए आपके मनोरंजन के लिए तैयार है। इस सीरीज में अजय देवगन(Ajay Devgn) के साथ एशा देओल(Esha Deol)और अतुल कुलकर्णी (Atul Kulkarni)अहम भूमिका में हैं। यह सीरीज आपको हॉटस्टार(Hotstar) में देखने को मिलेगी।

अधिक जानकारी के लिए The KalamBai को फॉलो करें और अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर दें

Leave a Reply

Your email address will not be published.